रानीखेड़ा बस डिपो के पास खाली पड़ी जमीन पर चार से पांच फीट तक भरे पानी में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चे यहां क्रिकेट खेलने गए थे।

तभी गेंद पानी में चला गया, जिसे लाने के लिए पानी में कई बच्चे उतरे, इनमें से दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची प्रेम नगर थाना पुलिस शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, कल देर शाम की है घटना। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जलभराव और ट्रैफिक जाम की रही समस्या

राजधानी में शुक्रवार को दिनभर बादलों की आवाजाही लगी रही। इस दौरान लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा। लेकिन शाम को दिल्ली और दिल्ली एनसीआर के कई हिस्सो में भारी बारिश हुई। इससे तापमान में गिरावट आई और मौसम भी सुहाना हो गया। लेकिन जलभराव और भारी ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को घर दफ्तर से घर जाने में घंटों परेशानी का सामना करना पड़ा था। राजधानी के कई इलाके जलमग्न हो गए थे।

लागातार 13वें दिन 100 से नीचे रही दिल्ली की हवा की गुणवत्ता

शुक्रवार को हुई बारिश के बाद शनिवार को भी बारिश की संभावना है। लगातार 13वें दिन दिल्ली का एक्यूआई 100 से नीचे रहा। मानसून के इस सीजन में वर्षा और हवा के असर से दिल्ली की हवा लगातार साफ चल रही है। लेकिन साथ ही लोगों की जान भी ले रही है।