कोलकाता। कोलकाता हत्याकांड मामले में डॉक्टरों की हड़ताल व प्रदर्शन को लेकर टीएमसी सांसद अरूप चक्रवर्ती का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अगर अस्पतालों में मरीजों की मौत होती है, तो लोगों का गुस्सा बढ़ेगा और तब स्थिति नियंत्रण से बाहर हो सकती है। सांसद के यह बयान प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों को चेतावनी के रुप में देखा जा रहा है। 
कोलकाता में दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने आरजी कर अस्पताल में डॉक्टरों का प्रदर्शन लगातार जारी है। इसी प्रदर्शन को लेकर टीएमसी सांसद अरूप चक्रवर्ती ने डॉक्टरों पर हमला बोलते हुए भड़काऊ बयान दिया है। इस मामले में टीएमसी और उसके नेता आपस में ही उलझे हुए हैं। रविवार को टीएमसी सांसद सुखेंदु शेखर रॉय और पार्टी के नेता कुणाल घोष के बीच सोशल मीडिया पर तीखी बहस हुई। सुखेंदु ने कहा था कि सीबीआई को निष्पक्षता से काम करना चाहिए और आरजी कर कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल और कोलकाता पुलिस कमिश्नर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जानी चाहिए।
इस पर कुणाल घोष ने कहा कि सुखेंदु पुलिस कमिश्नर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, जबकि उन्होंने अच्छा काम किया है। घोष ने इस मांग की आलोचना की। बता दें कोलकाता दुष्कर्म व हत्या मामले में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है। अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से पूछताछ की जा रही है। सीबीआई आज भी संदीप घोष से पूछताछ कर रही है और अब तक कुल 36 घंटे से ज्यादा की पूछताछ हो चुकी है। इसके अलावा आरोपी संजय रॉय का मनोवैज्ञानिक परीक्षण किया गया है।