नोएडा के एक चर्चित स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत हो गई है। आरोप है कि 12 साल के इस छात्र की मौत स्कूल में टीचर की पिटाई की वजह से हुई है। छात्र Captain Sanwaria Public School में पढ़ता है। महाबाद इलाके में स्थित इस स्कूल में छात्र की पिटाई किये जाने की घटना 7 सितंबर को हुई थी। आरोप है कि छात्र के क्लास टीचर ने स्कूल में छात्र को जमकर पीटा था। छात्र की मां ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सोबरन नाम के एक शिक्षक ने 5वीं कक्षा में पढ़ने वाले उनके बच्चे को पीटा था। 

इसके बाद छात्र को तुरंत दादरी स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया था। छात्र की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया। शनिवार को छात्र की मौत हो गई। इस घटना को लेकर बातचीत करते हुए डीसीपी सेंट्रल, रामबदन सिंह ने कहा कि पुलिस ने एक केस दर्ज किया है और घटना की जांच के लिए चार टीमें बनाई गई हैं। पुलिस का कहना है कि आगे की जांच जारी है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

इस घटना को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि स्कूल में छात्रों की परीक्षा ली गई थी। इस परीक्षा में कुछ छात्रों के नंबर कम आए थे। इसके बाद क्लास टीचर ने सजा के तौर पर कुछ छात्रों की पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से एक छात्र की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। स्कूल में इस छात्र को उल्टी भी आई थी। तबीयत खराब होने पर छात्र को दादरी के नवीन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उसे दिल्ली रेफर किया गया था।