जिंदगी बहुत हसीन होती है और हर कोई अपनी जिंदगी को कुछ खास तरह से जीना चाहता है, लेकिन कई बार सामाजिक बंदिशें और दुख इतने ज्यादा हो जाते हैं कि जिंदगी बेहद गमगीन लगने लगती है।

राजस्थान के जयपुर जिले में रहने वाली तीनों बहनें कालू मीना, ममता मीना और कमलेश मीना 25, 23 और 20 साल की थीं। उनके साथ दो बच्चे भी थे जिसमें से एक की उम्र 4 साल थी और दूसरे की उम्र 1 महीना भी नहीं थी। दो छोटी बहनें ममता और कमलेश प्रेग्नेंट भी थीं। ये तीनों ही तीन भाइयों से ब्याही थीं और जिस तरह की स्थिति उनके साथ पैदा हुई वो चौंकाने वाली थी। इस घटना को आम नहीं माना जा सकता है जिसमें दो मासूमों के साथ तीन बहनों ने आत्महत्या कर ली। दो बहनें प्रेग्नेंट थीं और उनमें से एक की डिलीवरी डेट बहुत ही करीब थी। 

इन तीनों की ही जिंदगी शादी और ससुराल के इर्द-गिर्द घूमती रह गई। 2005 में तीन बच्चियों की शादी घर वालों ने जबरन कर दी। इन तीनों का ही बाल विवाह हुआ था और तीनों ही पढ़ाई में अच्छी थीं। शादी के बाद भी तीनों ने पढ़ना नहीं छोड़ा था और  छोटी बहन कमलेश सेंट्रल यूनिवर्सिटी में दाखिला पा चुकी थी, बीच वाली बहन ममता को पुलिस में नौकरी मिल गई थी, बड़ी बहन कालू भी बीए फाइनल में थी। जहां ये महिलाएं अपने सपनों को साकार करने की पूरी कोशिश करती थीं वहीं इनके पति जो मुश्किल से प्राइमरी तक पढ़े थे वो इन्हें रोज़ाना मारते थे।पति समय के साथ शराबी होते चले गए और अपनी-अपनी पत्नियों को पीटना इनकी आदत बन गई। बात इतनी बढ़ जाती कि गर्भवती होने के बाद भी रोजाना इन्हें पीटा जाता। 

सारी बंदिशों के बाद भी सफलता की सीढ़ियां चढ़ने वाली इन महिलाओं की आखिरकार हिम्मत टूट ही गई। 25 मई की दोपहर तीनों अपने घर से गायब हो गईं और बच्चों को साथ लेकर गईं। घर वालों ने ढूंढा और ये नहीं मिलीं। तीनों में से सबसे छोटी बहन कमलेश ने अपने पिता को फोन करके 25 मई को ही बताया था कि इन तीनों को अपनी जिंदगी का डर है। पिता का स्टेटमेंट कहता है कि जब वो अपनी बेटियों को ढूंढने गए तब उन्हें कहा गया कि, 'बेटियां मर गईं', 'तुम भी जाओ मर जाओ'। 

एक जगह के सीसीटीवी की फुटेज में तीनों को जाते दिखाया गया है। इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई और तीन दिन तक इन्हें ढूंढा गया। पर ये तीनों नहीं मिलीं और 28 मई को कुंए में तीनों बहनों सहित दो बच्चों की लाश मिली।पुलिस की शिनाख्त में घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है और तीनों पतियों सहित उनकी मां और बहन को गिरफ्तार कर लिया गया है।