भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के 84 घंटे बाद उनके शव का अंतिम संस्कार शुक्रवार को हिसार के ऋषि नगर स्थित श्मशान घाट में कर दिया गया। सोनाली की बेटी यशोधरा ने शव को मुखाग्नि दी। इस मौके पर भाजपा के मंत्री व नेता भी पहुंचे, जिनमें निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई, मेयर गौतम सरदाना शामिल रहे। इसके अलावा कई अन्य पार्टियों के नेता भी अंतिम सस्कार में पहुंचे, जिनमें कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री संपत सिंह, रामनिवास राड़ा आदि शामिल हैं। अंतिम संस्कार पर काफी संख्या में लोग भी पहुंचे। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल भी मौजूद रहा। 

अंतिम संस्कार में पहुंचे कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि फैमिली अगर कह रही है तो आग के बगैर धुआं नहीं उठता तो कहीं कोई अप्रिय घटना हुई है। सीबीआई दूध का दूध व पानी का पानी करे। मैंने खुद सीएम से मांग की है कि मामले की तुरंत सीबीआई जांच करवाई जाए।
  
इससे पहले गुरुवार को सूचना आई थी कि गोवा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर श्योराण को गिरफ्तार कर लिया लेकिन अब आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा है कि सोनाली फोगट की मौत के मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।