नई दिल्ली ठिठुरती ठंड के साथ-साथ दिल्ली-एनसीआर में लगातार कई दिनों से सुबह के समय घना कोहरा छाया रहा है। इस कड़ी में शुक्रवार सुबह भी दिल्ली-एनसीआर के ज्यादातर इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है। पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में विजिबिलिटी बेहद कम हैं, हालांकि दिल्ली एयरपोर्ट पर फिलहाल विमानों की आवाजाही बाधित नहीं हुई है।  कुछ इलाकों में तो विजिबिलिटी 100 मीटर से भी कम है, ऐसे में वाहन चालकों को दिक्कत पेश आ रही है।

राजधानी दिल्ली और एनसीआर में शुक्रवार को फिर से सुबह से घना कोहरा छाया हआ है। घने कोहरे के कारण दफ्तर जाने और अन्य जरूरी काम से घरों से निकले वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों पर कहीं-कहीं विजिबिलिटी 100 मीटर के आसपास है, ऐसे  सामने दिखना मुश्किल है। बारापुला फ्लाईओवर, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे समेत कई इलाकों में दृश्यता काफी कम है।

कोहरे का असर हवाई और रेल सेवा प्रभावित हुई। एयरपोर्ट से कई फ्लाइट से देरी से चल रहीं हैं। रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनें देरी से पहुंच रही हैं। दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।