पंजाब के बठिंडा में जोर पकड़ रहे चुनाव प्रचार के बीच नेता तो एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे, अब उनके सपूत तो बेचारे मजदूरों पर भड़कने लगे हैं। न तो उनको विरोधियों के चुनावी पोस्टर भा रहे हैं और न ही इनको लगाने वाले। यूथ अकाली दल के कोआर्डिनेटर दीनव सिंगला व उनके साथियों ने रात को कांग्रेस के पोस्टर लगा रहे एक मजदूर की बुरी तरह से पिटाई की। उसे अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा। दीनव सिंगला शिरोमणि अकाली दल के हलका इंचार्ज व बठिंडा शहरी सीट से शिअद के उम्मीदवार सरूप चंद सिंगला के बेटे हैं। कैंट पुलिस ने दीनव और उसके साथियों पर केस दर्ज कर लिया है। अब उनका कहना है कि युवक से मारपीट का जो CCTV सामने आया है, वो उसमें तो है ही नहीं। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।
मारपीट की घटना 28 जनवरी रात की परिंदा रोड की बताई जाती है। उक्त घटना का एक CCTV भी सामने आया है। जिसमें दीनव सिंगला व उनके साथी एक युवक को पीटते दिखाई दे रहे हैं। बाबा फरीद नगर गली नंबर 5/1 के रहने वाले दविंदर कुमार ने बताया कि वो बीबीवाला चौक पर फ्रूट की रेहड़ी लगाता है। चुनाव होने के चलते जो पार्टी उसे पोस्टर लगाने के लिए देती है, वो रात के समय शहर में पोस्टर लगाने का काम करता है। जिस आदमी की पिटाई हो रही है, वो किसी पार्टी का वर्कर नहीं है। वह सिर्फ पोस्टर लगाने का काम करता है। 28 जनवरी को उसे कांग्रेस पार्टी के कार्यालय से पोस्टर लगाने के लिए दिहाडी पर काम दिया गया था। रात को वो बठिंडा से कांग्रेस उम्मीदवार मनप्रीत सिंह बादल के पोस्टर गली नंबर 15-16 मेन परिंदा रोड पर लगाकर अपनी ऐक्टिवा से घर जाने लगा तो करीब साढे 10 बजे उसे दो अज्ञात बाइक सवारों ने रोक लिया। फिर फोन करके अपने साथियों को मौके पर बुला लिया

दविंदर का आरोप है कि वहां पर कार नंबर पीबी05ई0099 इनोवा आकर रुकी, जिसमें से पांच युवक नीचे उतरे और बिना मुझे कुछ पूछे मारपीट करने लगे। दविंदर ने आरोप लगाया कि एक युवक दीनव सिंगला जो कि सरूप चंद सिंगला का बेटा है, ने मेरे माथे पर मुक्का मारा। साथ आए अन्य व्यक्तियों ने उससे बुरी तरह से मारपीट की। जब वो नीचे गिर पड़ा तो दीनव सिंगला ने उस पर लात-घुसे बरसाए और जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने उसे धमकाया कि कांग्रेस पार्टी के पोस्टर किससे पूछकर लगा रहा है। जब कि वो खुद अकाली दल की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं। उसने बचाव के लिए शोर मचाया तो उक्त लोग फरार हो गए। वो पहले डर के मारे घर चला गया। ज्यादा दर्द होने पर उसे सोनक जोशी, जिसने पोस्टर का काम दिया था, ने अस्पताल में दाखिल करवाया। थाना कैंट पुलिस ने दविंदर कुमार के बयानों के आधार पर दीनव सिंगला समेत 7 पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।