भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी अन्तर्गत आरा-बक्सर हाईवे पर बीबीगंज गांव के पास गुरुवार की अहले सुबह करीब पांच बजे भीषण हादसा हो गया।

यहां एक अनियंत्रित कार रेलिंग से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि,तीन लोग घायल हो गए। सभी एक ही परिवार के हैं। सभी लोग मूल रूप से अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरियांव गांव के निवासी हैं। वर्तमान में पटना के दानापुर में रहते थे ‌।

मृतकों में 56 वर्षीय भूप नारायण पाठक, 50 वर्षीय पत्नी रेणु देवी, 25 वर्षीय पुत्री अर्पिता पाठक, 28 वर्षीय पुत्र विपुल पाठक और तीन वर्षीय पोता हर्ष पाठक शामिल हैं। मृतक विपुल पाठक की पत्नी मधु देवी, पिता राजेश पाठक एवं एक छोटी बच्ची का इलाज स्थानीय सदर अस्पताल आरा में चल रहा है।

सभी लोग विंध्याचल से लौट रहे थे

सभी लोग विंध्याचल से लौट रहे थे। दर्शन करने के बाद वापस पटना के दानापुर जा रहे थे कि उसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार रेलिंग से टकराई और फिर सेकेंड में ही गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी जबरदस्त हुई होगी।

हादसे का कारण चालक को झपकी बताई जा रही

हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

तीन ने घटनास्थल और दो ने रास्ते में तोड़ा दम

भूप नारायण पाठक पूरे परिवार के साथ वर्तमान में पटना जिला के रूपसपुर थाना क्षेत्र के डीपीएस मोड़ स्थित अपर्णा कॉलोनी में रहते थे। भूप नारायण पाठक व उनके पुत्र विपुल पाठक मंदिर एवं घरों में पूजा पाठ करने का काम करते थे। इधर , मृतक के भतीजे शिबू पाठक ने बताया कि सोमवार रक्षाबंधन के दिन ही सभी लोग महिंद्रा (TUV 300)गाड़ी पर सवार होकर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल मंदिर में दर्शन के लिए रवाना हुए थे

गुरुवार की सुबह सभी लोग विंध्याचल से दर्शन कर वापस पटना लौट रहे थे। लौटने के क्रम में विपुल पाठक गाड़ी चल रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी बीबीगंज गांव के समीप ओवरब्रिज पर पहुंची कि उसी दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल के डिवाइडर से टकरा गई।

जिसमें भूप नारायण पाठक, उनकी पत्नी रेणु देवी एवं पुत्र विपुल पाठक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि,उनकी पुत्री अर्पिता पाठक एवं पोता हर्ष पाठक ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान दम तोड़ दिया। गाड़ी पर सवार उनकी बहू मधु देवी एवं पोती बेली कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष हरी प्रसाद सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।