नोएडा। मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ. लोकेश एम. के मार्गदर्शन में बृहस्पतिवार को फैलिक्स अस्पताल के सौजन्य से प्राधिकरण के अधिकारियों एवं कर्मियों के लिए सुबह नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक इन्दिरा गाांधी कला केन्द्र सेक्टर- 6 में निःशुल्क हेल्थ चेक-अप कैंप का आयोजन किया गया। 
कैंप के दौरान फैलिक्स हॉस्पिटल के विशेषज्ञ द्वारा कैंसर के संबंध में जागरूक किया गया। जिसमे कैंसर के प्रकार, उनके प्रभाव, बचाव एवं संभावित उपचार के संबंध में जानकारी साझा की गई। प्रस्तुतीकरण में कैंसर के प्रारंभिक लक्षणों पर भी चर्चा की गई, जिनके परिलक्षित होने पर चिकित्सीय परामर्श प्राप्त करने की सलाह दी गई । 
कैंप में बीपी, शुगर एवं ईसीजी, बीएमडी के साथ आंखों की जांच की व्यवस्था की गई और प्रारंभिक जांच के उपरांत आवश्यकतानुसार चिकित्सकीय परामर्श भी दिए गए। हेल्थ चेक-अप कैंप में लगभग 270 अधिकारियों/कर्मियों द्वारा हेल्थ चेक-अप कराया गया । नोएडा के सीईओ डॉक्टर लोकेश .एम. का मानना है कि इस तरह के कार्यक्रमों से लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने और बीमारी का समय पर  इलाज कराने  की प्रेरणा मिलेगी ।इस स्वास्थ्य  जागरूकता प्रोग्राम में नोएडा प्राधिकरण के सीईओ,एसीईओ, अन्य अधिकारी, कर्मचारी और अस्पताल के डॉक्टर पैरामेडिकल स्टाफ ने भाग लिया।