मुजफ्फरपुर । बिहार के मुजफ्फरपुर के सरकारी स्कूल में कक्षा की छत का प्लास्टर गिरने से 3 बच्चे घायल हो गए। कक्षा में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे। स्टूडेंट्स का सीएचसी में इलाज कराया गया। सभी की स्थिति ठीक है।
यह घटना जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के परसौनी गुलाबपट्टी आदर्श राजकीय मध्य विद्यालय की है। घटना में घायल बच्चों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहेबगंज में कराया गया। लोगों के अनुसार आदर्श राजकीय मध्य विद्यालय परसौनी गुलाब पट्टी साहेबगंज प्रखंड में कक्षा पांचवी के बच्चों की पढ़ाई चल रही थी। तभी स्कूल की छत में लगे पंखे के पास का प्लास्टर गिर गया।
इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान 3 बच्चे इसकी चपेट में आ गए। सभी के सिर में मामूली चोट आई है। जिसको इलाज के लिए सीएचसी साहेबगंज में भेजा है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर ग्रामीण की भीड़ लग गयी। स्कूल के एक शिक्षक दिनेश ने कहा कि स्कूल में कक्षा 5 की क्लास चल रही थी तभी पंखे के पास लगा  प्लास्टर गिर यहा। जिसमें कोई बच्चा गंभीर रूप में घायल नहीं हुआ है। इन बच्चों का इलाज कराया जा रहा है। फिलहाल स्कूल बंद कर दिया है। मामले से जिला शिक्षा विभाग को भी बताया है।