वाराणसी । कोलकाता में महिला रेजिडेंट के साथ  दुराचार और हत्या के विरोध में 5 वें दिन प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बी एच यू, वाराणसी के सर सुन्दरलाल अस्पताल में डॉक्टरों की हड़ताल जारी रही। हड़ताल समाप्त न होता देख मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज लेकर अपने -अपने घर लौट रहे है। अस्पताल का स्टाफ भी मरीजों के तिमारदारों को अस्पताल खाली करने का सुझाव दें रहे है। सर सुन्दर लाल अस्पताल का न्यूरोलॉजी, मेडिकल, सर्जरी एवं यूरोलॉजी वार्ड में बेड पूरे के पूरे खाली हो गए है। येन -केन प्रकारेन आपाताकालीन सेवाएं जारी हैं।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा आज 24 घंटे के हड़ताल के आह्वाहन पर सरकारी गैरसरकारी क्षेत्रों के सभी चिकित्सक कार्य से विरत रहे। आई एम ए के हड़ताल के कारण वाराणसी का शिवप्रसाद गुप्त जिला अस्पताल, मानसिक रोग अस्पताल एवं महिला अस्पताल में चिकित्सक कार्य पर नहीं आये, परिणामस्वरुप मरीज बेड पर कराहते रहे, कोई पूछने वाला नहीं था। चिकित्सकों का कहना है कि कोई समाधान नहीं निकला तो आगे लड़ाई लम्बी चलेगी। इधर सरसुन्दर लाल अस्पताल प्रशासन ने चिकित्सकों के हड़ताल के कारण अस्पताल का प्रवेश द्वार गेट न. 1 में ताला लगा दिया है।
कैमूर (बिहार )से मरीज लेकर आये परिजन ने बताया कि सुबह 8 बजे से इंतजार करते 9घंटे बीत गए अबतक कोई डॉक्टर नहीं आया। भदोही से इलाज कराने आये हरिशंकर ने बताया कि मेरे मरीज को पेट की गंभीर बीमारी है कोई डॉक्टर देखने वाला नहीं है।