मिस यूनिवर्स-2021 हरनाज कौर संधू के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में दायर केस में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने हरनाज संधू को जवाब पेश करने को कहा है। उन्हें 7 सितंबर के लिए नोटिस जारी किया गया है। यह सिविल केस मशहूर एक्ट्रेस उपासना सिंह ने दायर किया है। मामला पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुटणगें' के साथ जुड़ा है जिसकी रीलिज टल गई थी। उपासना ने मॉडल पर 'डेमेजिस' क्लेम किए हैं। उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हामी भरी थी। इसके बाद फिल्म बनने के बाद प्रमोशन के लिए आगे नहीं आई और फोन उठाने बंद कर दिए। इससे उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा और फिल्म को भी काफी धक्का लगा।

दायर केस के मुताबिक, वर्ष 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था। उस दौरान उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो LLP के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था। इस स्टूडियो को उपासना सिंह चलाती हैं। उपासना के मुताबिक, उन्होंने 'बाई जी कुटणगें' नाम से पंजाबी फिल्म बनानी थी। इसमें उन्होंने हरनाज को लीड रोल था। एग्रीमेंट के तहत आर्टिस्ट को फिल्म की प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए उपलब्ध रहना था। फिजिकली और वर्चुअली शामिल होना था।

उपासना सिंह ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर समीप कंग और प्रोड्यूसर्स ने भी हरनाज से संपर्क करने की कोशिश की, मगर सब फेल रहे। हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स 2021 बनी। इसके बाद उन्होंने एक भी मेल या टैक्सट का जवाब नहीं दिया। फिल्म को और इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स को नुकसान हुआ। फिल्म की रिलीज की तारीख भी टालनी पड़ी। 27 मई 2022 से फिल्म की रिलीज 19 अगस्त के लिए टल गई। फिल्म की कास्ट और क्रू को फिल्म की देरी के चलते मीडिया के सवाल झेलने पड़े और गलत इमेज बनी।