हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक पहली बार बेटे अगस्त्य के साथ मुंबई आई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने सबसे पहले बेटे अगस्त्य को हार्दिक के घर ड्राप किया जहां वो अपने कजिन्स के साथ एंजॉय करते नजर आए। बता दें कि एक्ट्रेस क्रिकेटर से तलाक लेने के बाद बेटे को लेकर सर्बिया चली गई थीं। जुलाई में इन्होंने अपने अलग होने की खबर दी थी जिसके बाद नताशा करीब डेढ़ महीने बाद वापस आई हैं।

वहीं पिछले दिनों हार्दिक पांड्या की भाभी पांखुड़ी शर्मा ने एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अगस्त्य और बच्चों के लिए बुक रीडिंग करती नजर आ रही थीं। अगस्त्य बड़े ही ध्यान से उनकी बातें सुनते नजर आए। बता दें कि हार्दिक के बड़े भाई कुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा के दो बेटे हैं। अगस्त्य इन दिनों अपने कजिन्स के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।


किस दोस्त के साथ नजर आईं नताशा

वहीं बेटे को पापा के घर छोड़ने के बाद नताशा वर्कआउट सेशन के लिए निकल गईं। एक्ट्रेस ने अपने प्यारे दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ एक फोटो शेयर की है जोकि एक मिरर सेल्फी है। ये जिम के अंदर का वीडियो है और दोनों जिम कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं।

कौन है एलेक्जेंडर?

बता दें कथित तौर पर एलेक्स दिशा पटानी के बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक टाइम पर एक ही मॉडलिंग एजेंसी के साथ काम कर रहे थे। वहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक,एलेक्स भी सर्बिया के रहने वाले हैं। वह पिछले सात साल से भारत में रह रहे हैं। उन्होंने एक मॉडल और एक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाई है। वह 'गिरगिट'नाम की वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं जोकि उनकी डेब्यू सीरीज थी। इसके अलावा वो एक प्रोफेशनल जिम ट्रेनर भी हैं।