सायरी चहल एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने दूसरी महिलाओं के हित में न जाने कितने काम किए और ये हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत बनीं। सायरी ने महिलाओं के लिए दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन इकोसिस्टम Sheroes.com की स्थापना की। सायरी चहल ने जेएनयू से एम फिल और आईएमटी गाजियाबाद से PGDBM किया है। वह एक एस्पेन फेलो और एक Cartier Award Alumn हैं। सायरी सैकड़ों उद्यमी महिलाओं को व्यवसाय की सीख देती हैं और महिलाओं को उनके हर एक क्षेत्र में आगे बढ़ने में मदद करती हैं। 

सायरी चहल, SHEROES की संस्थापक और सीईओ हैं- महिलाओं के लिए एक सामुदायिक मंच, Sheroes.com और SHEROES ऐप के माध्यम से समर्थन, संसाधन, अवसर और सहभागिता की पेशकश की जाती है। भारत में लैंगिक असमानता की समस्याओं को हल करने के लिए एक मजबूत प्रौद्योगिकी खेल का निर्माण करने के अलावा, सायरी को भारत में काम और भविष्य में काम के वार्तालापों के निर्माण का श्रेय भी दिया जाता है। सायरी पेटीएम पेमेंट्स बैंक और मिलन फाउंडेशन के निदेशक मंडल में भी शामिल है और यूएस-आधारित पहल वुमन इन क्लाउड के सलाहकार बोर्ड का भी हिस्सा हैं। 

Sheroes महिलाओं का एक ऐसा समुदाय है जहां व्यवसाय से लेकर फाइनेंस और हेल्थ तथा महिलाओं से संबंधित सभी विषयों पर विचार विमर्श किया जाता है। महिलाओं के लिए बनाए गए इस प्लेटफार्म में पूरी तरह से हर क्षेत्र में महिलाओं की मदद की जाती है। इस कम्युनिटी में महिलाओं के लिए कैरियर हेल्पलाइन संचालित की जाती है जो महिलाओं को घर बैठे जॉब ढूंढने में भी मदद करती है। इसके साथ ही SHEROES जॉब फेयर वर्कशॉप कमेटी की मीटिंग समेत अन्य प्रोग्राम भी आयोजित करता है जो महिलाओं के हित में होते हैं। 

एक प्रौद्योगिकी उद्यमी, सायरी ने अपने उपक्रमों से न्यूजलिंक, फ्लेक्सिमोम्स और अब SHEROES के रूप में अपनी एक विशेष पहचान बनायी है। उनकी कम्युनिटी शीरोज के मिलते-जुलते प्रौद्योगिकी दृष्टिकोण ने इसे एक विश्व स्तर पर विजयी मंच बना दिया है, जो महिलाओं और उनकी आकांक्षाओं के लिए खेल को बदल रहा है।