इस्लामाबाद । जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के नेता इमरान खान ने कहा है कि अगर उन्हें कुछ हुआ है, तब इसके लिए सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर और खुफिया एजेंसी आईएसआई चीफ जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि उन्हें अदियाला जेल में बेहद ही कठोर परिस्थितियों में रखा जा रहा है। एक मामले में सुनवाई के बाद इमरान ने कहा कि उनका सैन्य प्रतिष्ठान से कोई संपर्क नहीं है। उन्होंने कहा कि सेना से कोई भी बातचीत देश और कानून के हित में होगी। पीटीआई नेता ने कहा कि जनता सेना से प्यार करती है।
पूर्व पीएम खान कहा कि केवल भेड़ों को लाठी से नियंत्रित किया जाता है, इंसानों को नहीं। उन्होंने जेल में अपनी स्थिति पर चिंता जताकर दावा किया कि उनका सेल ओवन की तरह है। जिस कमरे में मुझे रखा गया है वह एक ओवन की तरह है, लेकिन मुझे कोई राहत नहीं चाहिए।
इतना ही नहीं इमरान ने जेल में बंद अपनी पत्नी बुशरा बीबी की रहने की स्थिति के बारे में भी चिंता जताकर कहा कि उनके कमरे में चूहे रहते हैं। उन्होंने बुशरा बीबी की स्थिति के बारे में अदालत को बताकर समाधान की उम्मीद जाहिर की। इमरान ने हाल ही में बांग्लादेश के क्रिकेट टीम की बुरी हार को लेकर पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी की आलोचना कर कहा कि नकवी ने पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर दिया है।