झारखंड के सिमडेगा जिले में एक मदरसे में एक 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ इमाम ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.  पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दी है. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने रेप के आरोप में मदरसे के एक इमाम को गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

दरअसल, ये घटना सिमडेगा जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के मदरसे की है. जहां पर पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बच्ची उर्दू पढ़ने के लिए रविवार को मदरसा गई हुई थी. पढ़ाई खत्म होने के बाद इमाम ने बच्चों को घर जाने दिया. वहीं, नाबालिग बच्ची को मदरसा में ही रोके रखा, जिसके बाद अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

वहीं, मदरसे के इमाम ने नाबालिग को ये घटना किसी को न बताने के लिए धमकाया, बात ना मानने पर मारपीट करने की बात कही, जिसके बाद पीड़ित बच्ची ने घर पहुंच कर अपने परिजनों को आपबीती बताई. उस दौरान बच्ची ने बताया कि इससे 2 महीने पहले भी ये घटना हुई थी, लेकिन डर के कारण उसने किसी को जानकारी नहीं दी. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. यह मामला सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. मासूम को शिकार बनाने वाले इमाम को लेकर लोगों में काफी रोष है. जहां लोगों का कहना है कि बच्चियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है. ऐसे दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. 

वहीं, पीड़ित परिजनों ने इस घटना की सूचना अंजुमन के पदाधिकारियों को दी, जिसके बाद सोमवार सुबह मदरसे में आपात बैठक कर मामले को सुलझाने की कोशिश की. हालांकि, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी इमाम अमीनुल्लाह उर्फ अमीन मदरसा छोड़कर फरार हो गया था.पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर आरोपी इमाम अमीनुल्लाह पर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी इमाम को गिरफ्तार कर लिया है.