टीना डाबी करेंगी दोबारा शादी, शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर
नई दिल्ली।
आईएएस टीना डाबी को शायद ही कोई न जानता हो। यूपीएससी टॉप करने के बाद वह खासी चर्चा में आई थीं, इसके बाद जम्मू एंड कश्मीर निवासी आईएएस अहतर आमिर खान से पहली शादी के समय भी वह काफी सुर्खियों में रहीं थीं। हालांकि करीब दो साल बाद ही उनका यह रिश्ता खत्म हो गया था। एक बार टीना फिर से अपनी दोबारा शादी को लेकर चर्चा में हैं। इस बार वह महाराष्ट्र निवासी आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे का हाथ थामने जा रही हैं। वो उनसे उम्र में 13 साल बड़े हैं। हाल ही में दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की घोषणा की है और कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके बाद #TinaDabi सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। 

राजस्थान कैडर में हैं इस समय प्रदीप गंवाडे
महाराष्ट्र के प्रदीप गवांडे वर्तमान में राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं।  टीना डाबी ने प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ये वो मुस्कान है, जो तुमने मुझे दी है। साथ ही उन्होंने हैशटैग फियांसे लिखकर भी बताया है कि प्रदीप उनके मंगेतर हैं। प्रदीप गवांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीरें शेयर की है। टीना और प्रदीप 22 अप्रैल को जयपुर के एक निजी होटल में शादी कर रहे हैं। दलित समुदाय से आने वालीं टीना डाबी ने दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है।  वो यूपीएससी परीक्षा में टॉप करने के बाद चर्चा में आई थीं। हालांकि, इसके बाद उनकी पहली शादी भी सुर्खियों में छाई रही थी। 

अतहर आमिर के साथ की थी पहली शादी
टीना डाबी ने 2018 में आईएएस अतहर आमिर खान से पहली शादी की थी। 2015 में ही जहां टीना ने यूपीएससी परीक्षा में टॉप किया था, वहीं अतहर आमिर दूसरे नंबर पर आए थे। दोनों की शादी और प्रेम कहानी के मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खासे चर्चे हुए थे। उनकी शादी में नेता और केंद्रीय मंत्री भी शामिल हुए थे। हालांकि, अंतरधार्मिक शादी होने के कारण उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि, 2020 में टीना और अतहर ने अलग होने का फैसला कर लिया था। दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक लिया था। टीना डाबी की दूसरी शादी भी खासी चर्चा में है। #TinaDabi सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोग कमेंट कर रहे हैं।