साल 2010 में 'दैट गर्ल इन येलो बूट से अपना करियर शुरू करने वाले अभिनेता गुलशन देवैया ने अपने अभिनय से हमेशा फैंस को इम्प्रेस किया है। वह मेन स्ट्रीम सिनेमा के अभिनेता तो नहीं हैं, लेकिन जिस भी किरदार को वह अदा करते हैं, उसमें पूरी तरह से रम जाते हैं।

बीते महीने उनकी फिल्म 'उलझ' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ पहली बार जाह्नवी कपूर स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई दिखाई दी थीं। स्पाई थ्रिलर इस फिल्म में उन्होंने नकुल भाटिया का किरदार अदा किया था। हाल ही में गुलशन देवैया ने खास बातचीत करते हुए बताया कि वह खुद को सुपरमैन बिल्कुल भी नहीं समझते हैं।


मेकर्स मेरे पास कुछ बातें सोचकर आते हैं

गुलशन देवैया ने हाल ही में खास बातचीत करते हुए कहा, "कलाकार यूं तो स्वयं को हर तरह की भूमिका में देखना चाहते हैं, लेकिन मैं स्वयं को सुपरमैन समझने की गलती बिल्कुल नहीं करता"। उनका मानना है कि कलाकार को व्यावहारिक होना चाहिए। उसे पता होना चाहिए कि उसकी सीमाएं क्या हैं। गुलशन कहते हैं कि जब फिल्मकार मेरे पास आते हैं तो कई बातें सोचकर ही आते होंगे।

कई बार कुछ मुश्किल रोल होते हैं, उन्हें लगता है कि मैं उन्हें निभा लूंगा। उन्हें पता होता है कि मैं अपने पात्रों की तैयारी के लिए समय देता हूं, कई बार इसलिए आते होंगे। हालांकि मैंने कई पात्रों के लिए मना भी किया है। एक फिल्म आई थी, जिसके निर्माताओं को लगा कि मैं उसमें फिट हो जाऊंगा, लेकिन वह युवा पात्र था।

Gulshan Devaiah

मैं टाइगर श्रॉफ की भूमिका नहीं कर पाऊंगा

गुलशन देवैया ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

"मुझे पता था कि मुझपर वह रोल सूट नहीं करेगा। मैं जानता हूं कि मुझे क्या सूट करेगा, क्या नहीं। अब बागी 4 बनाएंगे तो मैं टाइगर श्रॉफ का रोल तो नहीं कर पाऊंगा। ऐसा नहीं है कि चार दिन में एक्शन सीख जाऊंगा। हर किसी की सीमाएं होती हैं, मेरी भी है"।

गुलशन देवैया की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह उलझ के बाद अब फिल्म 'लव अफेयर' में नजर आएंगे।