बिहार : बेगूसराय में तेज रफ्तार बस ने शादी के मटकोर में जा रहे आधा दर्जन से अधिक लोगों को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के NH-31 स्थित बलिदानी दुर्गा के समीप की है। इस घटना के बाद उस जगह काफी देर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और लोग इधर-उधर भागने लगा।

बताया जा रहा है कि अशोकनगर पोखरिया निवासी जगदीश पासवान की बेटी की गुरुवार की रात शादी होने वाली थी। इसको लेकर रिश्तेदार परिजन और मोहल्ले के लोग करीब 60 की संख्या में महिला और पुरुष बच्चे समेत मटकोर करने के लिए बलिदानी दुर्गा स्थान के समीप एनएच पर से गुजर रहे थे। सभी लोग डीजे की धुन पर नाच रहे थे और खुशियां मना रहे थे।

तभी खातोंपुर के तरफ से आ रही बस ने अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचल दिया। मौके पर स्थानीय लोगों ने बस और उसके खलासी को पकड़ लिया। वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बस चालक और उप चालक को हिरासत में ले लिया। इस घटना से नाराज लोगों ने बस में तोड़फोड़ की। साथ ही बस का शीशा भी तोड़ दिया। इस हादसे में घायल होने वालों में महिला, युवक और बच्चे समेत करीब आधा दर्जन लोग शामिल हैं। घटना के बाद नगर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।