झारखण्ड । जगन्नाथपुर थाना  क्षेत्र के एचईसी गेट के समीप नागेश्वर फ्यूल सेंटर के पास ऑटो ने युवती को लिया चपेट में घटनास्थल पर ही हुई मौत। शुक्रवार को शाम के 6:00 बजे के लगभग नागेश्वर पेट्रोल पंप के पास सड़क क्रॉस कर रही एक युवती को ऑटो चालक ने टक्कर मार दी। तेज रफ्तार ऑटो की टक्कर लगने से युवती सड़क पर गिर गई। गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

मां की दवा लेने के लिए बिरसा चौक आई थी युवती

युवती की पहचान ज्योति कर के रूप में हुई है। ज्योति के पिता स्वर्गीय उमेश कर्ण राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता थे।उनके देहांत के बाद ज्योति अपनी मां के साथ सेक्टर 2 साइट 5 स्थित आवास में रहकर मां की देखभाल करती थी। ज्योति की बड़ी बहन शादीशुदा है। वह अपने परिवार के साथ ससुराल में रहती है। एक भाई है। वह अपनी पत्नी के साथ बाहर जॉब में है। ज्योति के मां की दवा एवं अन्य सामान लेने के लिए बिरसा चौक आई थी।

सड़क क्रॉस करते समय किनारे में ऑटो चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया और ऑटो चालक गोलू कुमार को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आनन-फानन में ज्योति को रिम्स भेजा जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई है।