सारण । बिहार में सारण जिले के मढ़ौरा प्रखंड में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म और वीडियो बनाकर वायरल किया गया है। पुलिस ने मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार यह वारदात 20 जुलाई की है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 
बता दें कि घटना वाले दिन प्रखंड के शिल्हौरी मंदिर में एक किशोरी अपनी सहेलियों के साथ पूजा करने आई थी। मढ़ौरा के एक गांव की रहने वाली लड़की ने पुलिस में दर्ज कराई प्राथमिकी में बताया है कि वह अपनी सहेलियों के साथ 20 जुलाई को शिल्हौरी मंदिर में पूजा करने गई थी। उसने कहा कि यहां भेल्दी निवासी आरोपी राहुल भी अपने एक दोस्त के साथ आया था। पीड़िता ने कहा कि भेल्दी की एक सहेली की वजह से ही वह राहुल को जानती थी। पीड़िता ने कहा कि घटना वाले दिन मंदिर से आरोपी अपने दोस्त के साथ उसे मोटरसाइकिल पर जबरदस्ती बैठाकर ले गया। आरोपी और उसके दोस्त ने भेल्दी के सराय बक्स चंवर में ले जाकर पीड़िता से दुष्कर्म किया।
आरोप है कि इस दौरान वहां मौजूद कुछ साथियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद वायरल वीडियो को कुछ युवतियों ने किशोरी को दिखाया। पीड़िता ने कहा कि इसके बाद स्वजन के साथ वह शुक्रवार को थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। एसडीपीओ नरेश  ने बताया कि थानाध्यक्ष मुकेश के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई की गई है। पुलिस ने भेल्दी थानाक्षेत्र से आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को किशोरी को मेडिकल जांच कराने व बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय भेजा गया। वहीं गिरफ्तार युवक राहुल को जेल भेज दिया है। इस दौरान वीडियो बनाने और प्रसारित करने के मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।