आरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव में शुक्रवार की रात दस बजे बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने पूर्व मंत्री और वर्तमान में बड़हरा विधानसभा से भाजपा विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह के घर के पास हवाई फायरिंग की फिर गली में टहल रहे एक युवक को गोली मार फरार हो गए।

घायल युवक 38 वर्षीय अरविंद कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव निवासी वीर नारायण सिंह के पुत्र है । जख्मी युवक को गोली कमर के पास लगी है। इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल से तीन खोखे मिले हैं।

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए। बदमाश एक बाइक पर दो -तीन की संख्या में थे। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह पुलिस बल के साथ आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल पहुंचे और जख्मी से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। इधर, एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि गिरफ्तारी को टीम का गठन कर दिया गया है।

पूजा से लौटते समय वारदात

इधर, घायल अरविंद कुमार ने बताया कि गांव में शिव काली मंदिर पर शुक्रवारी पूजा चल रहा था।शुक्रवार की रात वे काली मंदिर पर शुक्रवारी पूजा देखने गए थे। जब वे घर लौट रहे थे तभी,एक स्पेलंडर बाइक पर सवार दो हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए।

इसके बाद गांव के एक माननीय के दरवाजे पर भी तीन राउंड फायरिंग की गई। इसके बाद वे दोनो वहां से फरार हो गए। बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने जख्मी को गोली क्यों मारी,इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

डाक्टर ने ऑपरेशन कर निकाली बुलेट

इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ. ने बताया कि जख्मी को गोली कमर पर बीचो-बीच लगी है। आपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है और डैमेज पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है। लेकिन उसे अभी निगरानी में रखा जाएगा।