बांदा। यूपी के बांदा में दबंगों ने तमंचे की नोक पर युवक से रंगदारी मांगी। इनकार करने पर युवक व उसके दोस्त की जमकर पीटाई कर दी। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, दबंगों की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के खाई पार में रहने वाला युवक दवा सप्लाई का काम करता है। विगत रात वह एक अस्पताल में दवा देकर दोस्त के साथ बाइक से लौट रहा था। इसी दौरान दूसरी बाइक पर तीन बदमाश आए और पीड़ित से मारपीट करने लगे। पीड़ित के मुताबिक एक युवक ने तमंचा निकालकर उसकी बट से भी मारा। इसके बाद वे उसे जान से मारने की धमकी देकर पैसे मांगने लगे। इसके बाद उसने दोनों से मारपीट की। वे घायल हो गए, तो बदमाश तमंचा लहराते हुए वहां से फरार हो गए। घटना को देख आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। घायल युवक थाने पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली। पीड़ितों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। 
पुलिस के मुताबिक नामजद आरोपियों पर कई संगीन मामले दर्ज हैं, जिनकी जांच की जा रही है। एसएचओ पंकज कुमार ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नामजद एक आरोपी पर कई मामले दर्ज हैं। पहचान होने के बाद अन्य के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।