दिल्ली के पहाड़गंज के कई होटल अय्याशी का अड्डा बनते जा रहे हैं। करीब सात सौ से अधिक होटलों वाले इस इलाके के कई होटलों में रात में अय्याशी का मंच सज जा रहा है। देह व्यापार, अश्लील नाच, स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार जैसे कृत्य हो रहे हैं।
पिछले दिनों देर रात मध्य जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो जगहों पर छापा मारकर देह व्यापार व अश्लील नाच के मामले का पर्दाफाश किया है। स्पा सेंटर से दो महिलाओं सहित तीन लोगों को पकड़ा भी गया है। दोनों मामले को लेकर पहाड़गंज थाने में एफआइआर दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार, स्पेशल स्टाफ की टीम को सूचना मिली थी कि पहाड़गंज इलाके में चल रहे एक स्पा में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। इस जानकारी पर स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर की टीम गोल्डन यूनिसेक्स सैलुन में पहुंची। दिल्ली पुलिस के एक हवलदार को नकली ग्राहक बनाकर वहां भेजा। वहां उसे मोहम्मद तस्लीम नामक शख्स मिला। उसने बताया कि मसाज एवं शारीरिक संबंध बनाने के दो हजार रुपये लगेंगे।

नकली ग्राहक बने हवलदार ने दो हजार रुपये दिए तो उसके समक्ष दो लड़कियों को बुलाया गया। इनमें से एक लड़की को नकली ग्राहक ने पसंद कर लिया। वह लड़की उसके साथ केबिन में चली गई। इस बीच नकली ग्राहक ने पुलिस टीम को इशारा कर दिया। पुलिस टीम ने वहां छापा मारकर तस्लीम को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरे मामले में स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि पहाड़गंज के अर्बन गार्डन क्लब में महिलाओं द्वारा अश्लील नाच किया जाता है। इस जानकारी पर पुलिस टीम ने क्लब पर छापा मारा जहां तीन लड़कियां अश्लील नाच करते मिलीं। वहां 17 ग्राहक बैठकर शराब पी रहे थे। इसे लेकर भी पहाड़गंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, क्लब के मालिक से पूछताछ की जा रही है।