ज्यादातर शादीशुदा लोग यही कहते नजर आएंगे कि एक बीवी तो झेली नहीं जाती, दूसरे की खाक सोचेंगे लेकिन दुनिया में एक बुजुर्ग ऐसे हैं जो 90 साल के हो चुके हैं और हाल ही में उन्होंने पांचवीं शादी की है। उनका मानना है कि उनकी सेहत का राज उनकी यह शादियां ही हैं। 
आमतौर पर लोग 80-90 साल तक पहुंचते-पहुंचते लोग अपने कर्मों का हिसाब लगाने लगते हैं और सोचते हैं कि उनकी ज़िंदगी के दिन ही कितने बचे हैं लेकिन एक शख्स इस उम्र में भी शादियां कर रहा है। ये दुनिया के सबसे बुजुर्ग दूल्हे हैं। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक नादिर बिन दहैम वाहक अल मुर्शीदी अल ओताबी नाम के शख्स जो सऊदी के अफीक प्रांत में रहते हैं, उन्होंने हाल ही में अपनी पांचवीं शादी का जश्न मनाया। शख्स का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बुजुर्ग को लोग शादी की बधाइयां भी दे रहे हैं। उनका पोता भी उनके साथ मौजूद है, जो अपने दादा को निकाह की बधाई देता हुआ दिख रहा है। बुजुर्ग ने अरेबिया टीवी को इंटरव्यू भी दिया और शादी को लेकर अपने विचार भी जाहिर किए। 
इन शख्स की मानें तो उनका कहना है कि वो इस निकाह के बाद भी निकाह करना चाहते हैं। शादी ही उनकी अच्छी सेहत का राज है। इससे जिंदगी में शांति और घर में समृद्धि आती है। अल ओताबी ने शादी के ढेर फायदे गिनाते हुए कहा कि वह अभी और बच्चे पैदा करना चाहते हैं। पहले से ओताबी के 5 बच्चे थे, जिसमें से एक की मौत हो गई। उन्होंने युवाओं को भी शादी करने की सलाह दी है, साथ ही कहा है कि कई शादियों से व्यक्ति खुश रहता है।