नोएडा। नोएडा स्टेडियम सेक्टर 21 ए ​​​स्थित फिटनेस सेंटर में डांडिया उत्सव का आयोजन किया। इसमें महिलाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि व्यायाम के साथ नृत्य करने से भी तन और मन चुस्त-दुरुस्त रहते हैं। उन्होंने डांडिया नृत्य का खूब लुत्फ उठाया। 
इस अवसर पर सेंटर के संचालक खिलाड़ी धामा ने बताया कि स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए समय-समय पर हमारे सेंटर के द्वारा तरह-तरह के प्रोग्राम आयोजित किए जाते हैं। इस बार फेस्टिवल सीजन में डांडिया नाइट प्रेजेंटेशन कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया है। जिसमें फिटनेस सेंटर के सदस्यों और उनके परिजनों को आमंत्रित किया गया। इस कार्यक्रम में सभी ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य नोएडा और उसके आसपास से आए लोगों को हेल्थ के प्रति जागरूक रखना और प्रतिदिन वर्कआउट के माध्यम से अपने शरीर को स्वस्थ रखना  है। 
इस कार्यक्रम में पैरा ओलंपिक में भागीदारी करने वाली साक्षी कसाना ने भी भाग लिया और उन्होंने अपने अनुभव साझा किए। कार्यक्रम में अर्जुन अवार्ड प्राप्त दिव्या ने भी भाग लिया और संस्थान की खूबियां के बारे में बताया। 
इस कार्यक्रम में मेजर रणधीर सिंह मेजर, वायु सेवा से सेवानिवृत्त अनिल भटनागर, आयकर विभाग के एसपी सिंह सहित अन्य लोगों ने भी शिरकत की । फिटनेस हेडक्वार्टर जिम के संचालक धामा लोगों को सेहत को लेकर समय-समय पर गाइड करते हैं और अपने जिम के माध्यम से यहां आने वाले युवा महिलाओं बच्चों बुजुर्ग लोगों की सेहत को बेहतर बनाने का प्रयास कर रहे हैं।